इन 6 आदतों पर भी ध्यान दीजिए तभी जान पाएंगे आत्मा की उम्र लाल किताब | आत्मा के रहस्य | Aatma ke Rahasya : Mirchi Facts Untitled Document

इन 6 आदतों पर भी ध्यान दीजिए तभी जान पाएंगे आत्मा की उम्र, mirchi facts, लाल किताब, आत्मा के रहस्य, Aatma ke Rahasya" /> Untitled Document

इन 6 आदतों पर भी ध्यान दीजिए तभी जान पाएंगे आत्मा की उम्र" />

इन 6 आदतों पर भी ध्यान दीजिए तभी जान पाएंगे आत्मा की उम्र




6) आपको मंहगी या भौतिक चीजों के लिए कोई लालच नहीं है। आपको लोगों और अपने रिश्तों में ज्यादा सुख मिलता है। और यही आपके लिए दुनिया की बाकी सारी वस्तुओं से ज्यादा कीमती है।

7) आप हकीकत में जीना पसंद करते हैं और और आपकी रुचि किसी भी तरह की अभिव्यक्ति में भी है। वह लेखन ही सकता है, संगीत भी और भी कोई तरीका।

8) आप आध्यात्मिक रूप से संवेदनशील हैं। आप अपनी सहजबुद्घि या अनु‍भव पर सबसे ज्यादा यकीन करते हैं क्योंकि वह शायद ही कभी गलत होती है। आपको ऐसा लगता है कि आप लोगों को अच्छी तरह से भांप सकते हैं।

9) कई बार आपको लगता है कि आप बीते किसी समय के इतिहास, संस्कृति या कला से जुड़ाव महसूस करते हैं।

10) भले ही आपके कई साथी हैं, बहुत सारे दोस्त हैं लेकिन आप ज्यादातर उनसे अलग या दूर महसूस करते हैं। आप भले ही खुद को एकाकी कहलवाना ना पसंद करते हों लेकिन आप अकेले में वक्त बितना पसंद करते हैं। और आपको इस बात का फर्क समझ आता होगा कि अकेले होने और अपने एकांत में होने में क्या फर्क है?

11) कई बार आपको जिंदगी में ऐसे काम करने का मन होता हो जो दूसरों को शायद बोरिंग या पुराने फैशन का लगता हो लेकिन आपको वो सारे काम करने में आनंद आता हो। किसी रविवार जब दुनिया में अपनी-अपनी मस्तियों में गुम होते हैं आपको चुपचाप बैठकर दूर दोस्त के लिए एक चिठ्ठी लिखना अच्छा लगता है।





















2017 मिर्ची फैक्ट्स.कॉम