जननांग दाद उपचार


लोगों के बारे में बात करना पसंद नहीं है कि एक विषय जननांग दाद है. यह एक बहुत ही बेहद संक्रामक यौन संचारित रोग है. आप जननांग दाद है जब, आप अपने गुप्तांग के आसपास खुजली और घावों की तरह बातें सूचना हो सकता है. बहुत सुंदर, जननांग दाद के कारण आपकी त्वचा में छोटे से छोटे टूट के आधार पर आपके शरीर में प्रवेश करती है कि दाद की एक नस्ल है.

इस प्रकार, सेक्स इस वायरस पाने के लिए प्राथमिक तरीका है. लोग जननांग दाद के बारे में नफरत है कि दो बुरी बातें कर रहे हैं. पहले आप किसी के साथ सिर्फ एक रात से इसे प्राप्त कर सकते हैं. आप एक कंडोम का उपयोग अगर कभी कभी आप भी इसे प्राप्त कर सकते हैं. यौन साथी का एक बहुत कुछ किया गया है कि किसी के साथ सो रही है यह होने की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं (इस महिला के लिए दोगुना हो जाता है). कोई जननांग दाद इलाज नहीं है क्योंकि लोगों जननांग दाद नफरत क्यों दूसरा कारण है. तथापि, फैलने की गंभीरता दोनों कम है कि कई जननांग दाद उपचार फार्मूले हैं कर रहे हैं, और पुनरावृत्ति समय.

प्रसार

कोई जननांग दाद इलाज के बाद से वहाँ, यह एक बहुत ही आम बीमारी है. यह कई यौन साथी है, जो दोनों पुरुषों और महिलाओं को प्रभावित कर सकते हैं. रोग नियंत्रण और रोकथाम के केंद्र जननांग दाद हर छह किशोर और वयस्कों में के बारे में एक को प्रभावित करेगा का कहना है कि. यह सिर्फ अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में है. इस नियंत्रण केंद्र भी भागीदारों में से एक अलग समय के दौरान एक अन्य व्यक्ति के साथ सोया है जब यह सामान्य रूप से रिश्तों में लाया जाता है का कहना है कि. यही कारण है कि बीमारी के इस तरह एक रिश्ते में लाया जा सकता है कि सामान्य रूप से एक ही रास्ता है.

लक्षण

जननांग दाद के लक्षण हाजिर करने के लिए बहुत आसान कर रहे हैं. के लिए देखने के लिए चीजें अपने जननांगों और गुदा के पास बहुत छोटे लाल समान होगा. ये छोटे समान भी फफोले या खुले घावों की तरह लग सकता है. इन छोटे धक्कों दर्दनाक और बहुत खुजली होने जा रहे हैं. वे बट पर पाया जा सकता है, जननेन्द्रिय, और भीतरी जांघों पर. यह जननांग दाद के लक्षणों के लिए एक तलाश रखने के लिए महत्वपूर्ण है. Breakouts के दौरान, यह अन्य लोगों के लिए पर इस वायरस पारित करने के लिए और अधिक होने की संभावना है. जरूर, कोई प्रकोप हुई है जब आप अभी भी इसे पारित कर सकते हैं.

चमत्कारी उपचार

कोई जननांग दाद इलाज के बाद से वहाँ, कई जननांग दाद चमत्कारी उपचार या तो वहाँ से बाहर नहीं हैं. जननांग दाद के लिए चमत्कारी उपचार का सबसे सुरक्षित सेक्स शामिल. उदाहरण के लिये, सेक्स से बचने के द्वारा आप कभी जननांग दाद होने का खतरा कम कर सकते हैं. आप पहले से ही जननांग दाद है, तो, तो आप सूखी अपने घावों रखने के लिए और हर समय साफ करने की जरूरत. हमेशा अपने शरीर पर कर रहे हैं कि घावों को छू से बचने की कोशिश. आप गले के संपर्क में आते हैं, तो ऐसा, तो आप तुरंत अपने हाथ धोने की जरूरत. जरूर, जननांग दाद के लिए सबसे अच्छा चमत्कारी उपचार में से एक सिर्फ उनके बारे में जानने है. उदाहरण के लिये, ज्यादातर लोगों को आप अभी भी यह होने के कोई संकेत नहीं है कि एक व्यक्ति से जननांग दाद मिल सकता है पता नहीं है. वे सिर्फ breakouts के बीच में हो यह रहा है. तथापि, वे अभी भी आप वायरस दे सकते हैं. कंडोम का प्रयोग कर उन्हें प्राप्त करने की संभावना को कम करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन यह एक यकीन है कि आग बात नहीं है.


और पढ़ें

2017 मिर्ची फैक्ट्स.कॉम